Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hindi: खुल गया एक और IPO, जानिए प्राइस बैंड और अन्य डीटेल्स

5/5 - (1 vote)

अगर आप शेयर बाजार में दिलचस्पी रखते हैं और किसी आईपीओ में पैसा लगाने की सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए काम का हो सकता है। बता दें कि गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स लिमिटेड कंपनी का आईपीओ 31 जनवरी 2024 यानी बुधवार को खुलने जा रहा है। Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hindi में आपको बता दें कि इस आईपीओ में 2 फरवरी 2024 यानी शुक्रवार तक निवेशकों के पास निवेश करने का मौका है।

Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hindi Details

IPOजारी होने की तारीख31 जनवरी
सब्सक्रिप्शन बंदं होने की तारीख2 फरवरी
अलॉटमेंट की तारीख5 फरवरी
लिस्टिंग की तारीख7 फरवरी
फ्रेश इश्यू798,000 शेयर
(कुल मिलाकर 8.06 करोड़ रुपए तक)
फेस वैल्यू10 रुपए प्रति शेयर
टोटल इश्यू साइज798,000 शेयर
(कुल मिलाकर 8.06 करोड़ रुपए तक)
प्राइज बैंड101 रुपए प्रति शेयर
शेयर होल्डिंग प्री इश्यू1,848,840
लॉट साइज1200 शेयर
शेयर होल्डिंग पोस्ट इश्यू2,46,840
मार्केट मेकर पोर्शन44400 शेयर (श्रेनी शेयर्स)
लिस्टिंगबीएसई और एनएसई में लिस्टिंग
इश्यू टाइपफिक्स्ड प्राइज इश्यू आईपीओ

कितना तय किया प्राइस बैंड

गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स लिमिटेड कंपनी ने अपने इस आईपीओ के लिए 101 रुपए प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया है। निवेशक कम से कम 1200 शेयरों के लिए और उसके गुणकों में बोली लगा सकते हैं। Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hindi में इश्यू प्राइस इसकी फेस वैल्यू का 10.1 गुना है। यह आईपीओ पूरी तरह से फ्रेश इश्यू है और इसमें बिक्री के लिए कोई ऑफर फॉर सेल (OFS) शामिल नहीं है। गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स कंपनी अपने इस आईपीओ के जरिए 8.06 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य है।

कब और किस प्लेटफार्म पर होगी लिस्टिंग

Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hindi में बता दें कि यह इश्यू बिल्कुल नया है, जिसमें 7.98 लाख शेयर जारी किए गए हैं। गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स लिमिटेड आईपीओ के लिए एलॉटमेंट 5 फरवरी 2024 यानी सोमवार को पूरा होने की उम्मीद है। गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स आईपीओ 7 फरवरी 2024 यानी बुधवार के दिन स्थाई लिस्टिंग के साथ एसएमई और बंबई स्टॉक एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग किया जाएगा। गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स के आईपीओ की फेस वैल्यू 10 रुपए प्रति शेयर रखी गई है।

इन्वेस्टमेंट के लिए न्यूनतम राशि

गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स के IPO के लिए बुक रनिंग लीड मैनेजर श्रेणी शेयर्स लिमिटेड है, जबकि बिग शेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इस IPO के रजिस्ट्रार हैं। किसी एप्लीकेशन के लिए कम से कम लॉट साइज 1200 शेयर का है। रिटेल इन्वेस्टर्स के लिए इस इश्यू में काम से कम निवेश 121,200 रुपए है। Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hind में, एचएनआई के लिए कम से कम लॉट साइज इन्वेस्टमेंट 2 लॉट यानी 2400 शेयर हैं, जिसकी राशि 242,400 रुपए है।

कंपनी के बारे में

गेब्रियल पेट स्ट्रैप्स कंपनी की स्थापना साल 2020 में हुई थी। कंपनी भारी वस्तुओं की पैकेजिंग के लिए गेब्रियल नाम के तहत पेट स्ट्रैप्स की मैन्युफैक्चरिंग और सेलिंग करती है। Gabriel Pet Straps Limited IPO in Hindi में, कंपनी अलग-अलग साइज और कलर्स में कस्टम पैकेजिंग समाधान प्रोवाइड करती है। इसके साथ ही कागज, कपास की गांठे, फाइबर आदि जैसे बिजनेस के लिए सीधे प्रिंटिंग भी प्रोवाइड करती है। इस कंपनी की प्रोडक्ट सुविधा गुजरात में स्थित है।

यह भी पढ़ें-

Leave a Comment